सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरीक मान ने पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी संग रचाई शादी,देखें तस्वीरें

खबरें अभी तक। सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरीक मान ने पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी के साथ सात फेरे ले शादी रचा ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार सामने आ रही हैं। इन तस्वीरों में सिमरन शादी के लाल जोड़े में नजर आ रही हैं और वहीं गुरीक शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को पंजाब के पटियाला में हुई शादी में दोनों परिवारों के दोस्त व रिश्तेदार शामिल हुए। सोशल मीडिया पर गुरीक मान और सिमरन कौर मुंडी की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। दोनों के फैन ने भी इन फोटोज को फुलऑन शेयर कर रहे है। सिमरन और गुरीक की शादी से पहले संगीत और मेंहदी की रस्में भी हुई है।

सिमरन कौर के बारे में बात करें तो वह साल 2008 की मिस फेमिना इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी हैं। इसके बाद ही वह खूब चर्चा में आईं। दर्शकों को उनकी पर्सनैलिटी और उनका अंदाज काफी पसंद आता है। सिमरन कौर मुंडी ने बॉलीवुड फिल्म ‘कुकु माथुर की झंड हो गई’ और पंजाबी फिल्म ‘बेस्ट ऑफ लक’ में काम किया है। इसके अलावा भी वह कई प्रोजेक्ट्स में नजर आई हैं। किस किस को प्यार करूं, जो हम चाहे फिल्म में भी उन्होंने काम किया। इतना ही नहीं, इसके बाद सिमरन शाहरुख खान के शो ‘जोर का झटका’ में भी सिमरन ने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा।

अगर बात करें दोनों के अफेयर की तो सिमरन और गुरीक एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। दोनों की अफेयर की खबरें लंबे समय से आ रही थीं। आखिरकार सिमरन और गुरीक ने शादी करने का फैसला लिया।