जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे छुपे दिखे आतंकवादी,सेना ने सर्च ऑपरेशन किया शुरू

खबरें अभी तक। जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर नगरोटा के पास कुछ आतंकियों को देखे जाने की खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि दो से तीन आतंकी नेशनल हाईवे पर एक ट्रक में देखे गए हैं। सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके का घेराव कर लिया है और सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है। सुरक्षाबलों के मुताबिक आतंकी टोल प्लाजा के साथ सटे जंगलों में छुपे होने की संभावना हैं।

जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान लगातार भारत में आतंकी घुसपैठ कराने की कोशिश में लगा हुआ है। इसी के चलते शुक्रवार की सुबह जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे के नगरोटा के पास कुछ आतंकियों को देखने की खबर सामने आई है। आतंकी एक ट्रक में छुपे देखे गए हैं। कहा जा रहा है कि आतंकी नेशनल हाईवे से श्रीनगर जाने की कोशिश में थे।

वहीं खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने नगरोटा के पास के इलाकों को पूरी तरह से घेर लिया है। खबर ये भी है कि खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की है। आतंकी टोल प्लाजा के पास सटे जंगलों में अभी भी ठिकाना बना छुपे हुए हैं। दोनों ओर से फायरिंग की जा रही है लेकिन अभी तक किसी भी आतंकी के मारे जाने की सूचना नही मिली है।