पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर साधा निशाना

खबरें अभी तक। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार को अब छोड़कर काम करने की ज़रूरत है, सभी विधायक मेरे संपर्क में हैं पर किसी से सरकार बनाने को लेकर चर्चा नहीं होती है क्योंकि ये सरकार खुद ब खुद गिर जाएगी। चाहे CID  का मुद्दा हो या फिर राम कुमार गौतम की तरफ से बगावत करने का या फिर धान और ओलावृष्टि को लेकर गिरदावरी का , या कल हुई महापंचायत में माफी देने का , सभी मुद्दों पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार को घेरते हुए नज़र आए ।

हुड्डा ने अपने तरकश से बाण निकाले और एक एक करके निशाना लगाना शुरू कर दिया। उन्होंने सबसे पहले CID  के मुद्दे पर निशाना साधते हुए कहा कि अब बहस बहुत हो गई है, अब आपस में बहस करने की बजाए सरकार को काम करने की ज़रूरत है।

वहीं जींद में हुई महापंचायत को लेकर हुड्डा ने कहा कि अच्छी बात है कि आरोपियों को माफ कर दिया गया है लेकिन अब सरकार को आगे आकर माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि सरकार को देखना चाहिए कि उन्हीं की पार्टी के पूर्व नेता बलराज कुंडू क्या आरोप लगा रहे हैं। उन्हें जेजेपी पार्टी के विधायकों के बारे में कहा कि सभी विधायक उनके सम्पर्क में है पर किसी से सरकार बनाने को लेकर चर्चा नहीं होती क्योंकि ये सरकार खुद गिर जाएगी।

दिल्ली में चुनावों को लेकर हुड्डा पूरे आक्रमक रूप में लगे, उन्होंने कहा कि मुख्य मुकाबला आप और कांग्रेस के बीच होगा। हुड्डा किसानों के हितैषी बनते नज़र आए उन्होंने कहा कि धान को लेकर घोटाला हुआ, अब ओलावृष्टि हो गई तो भी सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही। वहीं पेंशन को लेकर जो वायदा किया था उस पर भी सरकार खरी नहीं उतरी 5100 करने का वायदा किया गया था सरकार की तरफ से, महज 50 रुपए बढ़ाए हैं। बहराल अब देखना होगा कि हुड्डा के इन बयानों पर बीजेपी के नेता क्या पलटवार करते हैं।