अपने पति को कूरियर भेजना चाहती थी महिला, लेकिन कट गए 63,900 रुपये

ख़बरें अभी तक। बेंगलुरु की एक महिला के साथ ऑनलाइन धोखाधड़ी हुई जिसके बाद उसके अकाउंट से 63,900 रुपये उड़ गए। बेंगलुरु की 35 वर्षीय महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। महिला अपने पति को एक कूरियर भेजना चाहती थी। इसके लिए वो गूगल पर कूरियर सर्विस का नंबर तलाश रही थी। जब उन्हें एक कंपनी का कस्टमर केयर नंबर मिला तो उन्होंने उस पर कॉल किया।

उस शख्स महिला को कुछ इंस्ट्रक्शन दिए और एक लिंक उनके मोबाइल पर भेजा। जैसे ही महिला ने उस लिंक पर क्लिक किया तो उनके अकाउंट से 63,900 रुपये उड़ गए। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला गुरुवार को कनाडा में स्थित अपने पति को कूरियर भेजना चाहती थी। दावा किया जा रहा है कि जब उन्होंने गूगल पर कूरियर सर्विस का नंबर तलाशा तो उन्हें FedEx कूरियर के कस्टमर केयर का नंबर मिला।

जिसके बाद महिला ने उस नंबर पर कॉल किया और कूरियर भेजने की बात की। इसके बाद कॉलर उन्हें इंस्ट्रक्शन्स देता गया, जिसे वह फॉलो करती गई। इसके बाद कॉलर ने उन्हें एक लिंक भेजा। जब महिला ने कॉलर द्वारा भेजे गए लिंक पर क्लिक किया तो वह उन्हें ‘गूगल पे’ ऐप पर ले गया। जिसके बाद टुकड़ों में उनके अकाउंट से 63,900 रुपये उड़ गए।