कुल्लू: भारी बारिश से पागल नाला उफान पर, विधायक-SDM समेत फंसे 500 लोग

ख़बरें अभी तक। कुल्लू- बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी सहित एसडीएम बंजार व सैंज घाटी के 500 से अधिक लोग औट-सैंज मार्ग में पागल नाला के पास फंस गए हैं। भारी बर्फबारी व वारिश के चलते एक बार फिर पागल नाले ने अपना पागल रूप धारण कर दिया है और इस बार सिर्फ जनता नहीं बल्कि शासन व प्रशासन को भी पागल नाले का दंश झेलना पड़ा।

पागल नाला में फंसे लोगों की संख्या देर सायं तक बढ़ सकती है क्योंकि सभी लोग लोहड़ी मनाने अपने-अपने घर जा रहे हैं। लेकिन पागल नाला ने आने-जाने बाले यात्रियों सहित विधायक व एसडीएम के भी कदम रोक दिए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यदि पागल नाला बहाल नहीं हो पाया तो सभी लोगों को नाले में ही बैठकर लोहड़ी मनानी पड़ेगी। फंसे लोगों में खुशी इस बात की है कि इस बार उनके साथ सरकार व सरकारी अमला भी पागल नाले में ही फंसा है।

वहीं लोगों का कहना है आज सही मायने में शासन और प्रशासन को पता चलेगा कि पागल नाला किस तरह से लोगों को परेशान करता है। अगर अब भी कोई स्थाई समाधान नहीं हुआ तो फिर कभी नहीं हो सकता है। लोगों को उम्मीद है कि अब विधायक व एसडीएम ने स्वयं पागल नाला में फंस कर स्थिति को देखा है और अब इस समस्या का स्थाई समाधान हो सकता है। यदि अभी भी शासन व प्रशासन नहीं जागा तो यह समाधान कभी भी नहीं हो सकता है। उधर फंसे हुए लोग बेहद परेशान हैं और मौके पर एक मशीन मार्ग बहाली के कार्य में जुटी है लेकिन पागल नाला लगातार बह रहा है।