चौधरी रणजीत सिंह ने आज सिरसा में सुनी जनसमस्याएं

खबरें अभी तक। हरियाणा के बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने आज सिरसा में जनसमस्याएं सुनी,सिरसा के विश्राम गृह में जिलेभर से फरियादी अपनी समस्याओं का निदान करवाने के लिए बिजली मंत्री के दरबार पहुंचे, इस दौरान एचएसईबी डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन के प्रदेश स्तरीय कमेटी के सदस्यों ने भी अपनी मांगे बिजली मंत्री के समक्ष रखी, मीडिया से बातचीत में बिजली मंत्री ने कहा की लोगों की समस्याए कम है लोग नौकरी की मांग ज्यादा करने आ रहे है,तो वहीं एचएसईबी डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन के सदस्यों की चडीगढ़ में बैठक करने के लिए बुलाया है.

एचएसईबी डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु धनकड़ ने कहा की आज प्रदेश स्तरीय कमेटी के सदस्यों ने बिजली मंत्री से मुलाकात की है,उन्होंने कहा की हमारे पास स्टाफ की कमी है,साथ काम का दबाव अधिक रहता है,संसाधनों की कमी रहती है,इस तरह की कई मांगे है इन्ही मांगो को मंत्री के समक्ष रखा है.

वहीं बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने कहा की एचएसईबी डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन के सदस्यों ने मुलाकात की है,उनसे मैंने चंडीगढ़ में बैठक करने की बात की है, उन्होंने कहा की मैंने एसोसिएशन के सदस्यों से कहा है की विधानसभा के सत्र के बाद किसी भी दिन चंडीगढ़ आ जाये, वहां पर विभाग के सी एम डी और एम के साथ बैठक कर समस्याओं पर चर्चा की जाएगी। वहीं जनसमस्याओं के बारे में पूछे गए सवाल पर रंजीत सिंह ने कहा की लोग समस्याएं कम लेकर आ रहे, लोग नौकरी की मांग कर रहे है.