DSP दविंदर सिंह से छीना जा सकता है राष्ट्रपति मेडल,इंटेलिजेंस ब्यूरो की टीम भी करेगी पूछताछ

खबरें अभी तक। जम्मू कश्मीर में बीते शनिवार हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकियों के साथ पकड़े गए पुलिस अधिकारी दविंदर सिंह पर अब शिकंजा कसा जाएगा। सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि दविंदर से जल्द ही इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) और रॉ (RAW) की टीम पूछताछ करने वाली हैं। बड़ी बात तो ये है कि इन सब कारणों से दविंदर का राष्ट्रपति मेडल भी छीना जा सकता है।

सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि, दविंदर सिंह को गिरफ्तार करने के तुरंत बाद जम्मू कश्मीर पुलिस ने गृहमंत्रालय के अधिकारियों से मुलाकात की है। मंत्रालय को कुलगाम के एनकाउंटर और दविंदर सिंह के आतंकियों के साथ साठ-गांठ की सारी जानकारियां भी दी जा चुकी है। इतना ही नही बल्कि जल्द ही IB और रॉ के अधिकारी दविंदर से पूछताछ की जा सकती हैसाथ ही ये भी कहा जा रहा है कि इस DSP से मेडल भी छीना जा सकता है। साथ ही आपको बता दें कि पिछले साल 15 अगस्त को उन्हें राष्ट्रपति वीरता पदक से नवाजा गया था।

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कार में सवार आतंकियों के साथ DSP ने 12 लाख रुपये की डील की थी। इसके बदले वो उन आतंकियों को सुरक्षित चंडीगढ़ पहुंचाने का काम करने वाला था। खबर तो ये भी है कि इस डील को पूरा करने के लिए दविंदर सिंह ने ऑफिस से चार दिनों की छुट्टी भी ली थी।