हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेसी नेताओं पर किया कटाक्ष

खबरें अभी तक। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेसी नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कांग्रेस देश के हर अच्छे काम का विरोध करती है क्योंकि जो इमरान खान उसे कहता है वह वही काम करती है। कांग्रेस दूध में फिटकरी का काम कर रही है। दीपेंद्र हुड्डा द्वारा हरियाणा को अपराध में टॉप पर बताने पर विज ने कहा कि भाजपा सरकार में लोगों को तुरंत इंसाफ मिलता है । भाजपा सरकार हर किसी की शिकायत सुनती है और एफ.आई.आर दर्ज करके उस पर कार्रवाई भी करती है ।

नागरिक संशोधन कानून को लेकर जहां एक और भाजपा जनसमर्थन यात्रा निकाल रही है, वहीं सोनिया गांधी द्वारा तमाम विपक्षी दलों की बैठक बुलाई गई है, जिसमें नागरिक संशोधन कानून को लेकर आगे की रणनीति बनाई जाएगी। इस बैठक को लेकर आज हरियाणा के गृह मंत्री ने सोनिया गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश में होने वाले हर अच्छे काम का कांग्रेस ने विरोध किया है, कांग्रेस का काम हिंदुस्तान का विरोध करना हो गया है ।

विज ने कहा कि हर अच्छे काम का विरोध करना हो गया है क्योंकि कांग्रेस वही करती है जो पकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कहता है। वहीं कांग्रेसियों पर बड़ा आरोप लगाते हुए अनिल विज ने कहा कि यदि इमरान खान कहेगा कि हिंदुस्तान में उथल-पुथल पैदा करो तो कांग्रेस वह भी करने से पीछे नहीं हटेगी लेकिन देश जागरूक हो चुका है । इसलिए कांग्रेस की इन बैठकों का कोई नतीजा निकलने वाला नहीं है। इससे पहले के बयानों में भी अनिल विज पाकिस्तान को कांग्रेस का बेटा कह चुके हैं ।

अनिल विज ने आज कांग्रेस पर बड़ा कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में दूध में फिटकरी का काम कर रही है । दरअसल मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अनिल विज ने कहा कि देश को तोड़ने का काम तो हो रहा है लेकिन यह काम सोनिया गांधी कर रही है ।उन्होंने शशि थरूर के उस बयान का जवाब दिया जिसमें शशि थरूर ने कहा था कि हिंदुस्तान में गंगा जमुनी सभ्यता जो जोड़ने का काम करती है उसे मोदी सरकार तोड़ने का काम कर रही है ।

कांग्रेसी नेता दीपेंद्र हुड्डा द्वारा दिए बयान कि कभी अच्छाई में नंबर एक था आज क्राइम में टॉप पर है इस पर विज ने तल्ख़ तेवर दिखाते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि हुड्डा सरकार में लोग एफ.आई.आर दर्ज करवाने के लिए डीजीपी ऑफिस के बाहर तेल छिड़ककर आत्महत्या कर लिया करते थे, मगर भाजपा सरकार में लोगों को तुरंत इंसाफ मिलता है । भाजपा सरकार हर किसी की शिकायत सुनती है और एफ.आई.आर दर्ज करके उस पर कार्रवाई भी करती है ।

दरअसल नेशनल क्राइम ब्यूरो की रिपोर्ट के मुताबिक वर्ष 2018-2019 में अपराध बढ़ा है । इस तरह के आंकड़े दिए गए थे जिसके बाद प्रदेश सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई थी । गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हम हर किसी की सुनवाई करते हैं हर किसी की शिकायत पर एफ आई आर दर्ज करते हैं, इसलिए अपराध का आंकड़ा बढ़ा हुआ लग रहा है लेकिन हमने पूरी तरह से अपराधियों पर अंकुश लगा दिया है ।