बेटे को थी पबजी की बुरी लत, मां ने खेलने से मना किया तो उठाया खौफनाक कदम

ख़बरें अभी तक। उत्तरप्रदेश के मथुरा में एक युवक ने आत्महत्या कर ली और इसकी वजह बना पबजी ! युवक को पबजी गेम की लत थी। वह ज्यादातर समय अपने फोन पर ही लगाता था। बेटे की इस लत से परेशान होकर मां ने उसका फोन ही तोड़ दिया। इसी से नाराज होकर युवक ने मौत को गले लगा लिया। जानकारी के मुताबिक, शहर कोतवाली क्षेत्र आदर्श नगर निवासी अशोक शर्मा के 18 वर्षीय बेटे पीयूष को पबजी गेम खेलना बहुत पसंद था।

उसे इस गेम की लत लग चुकी थी। इस कारण वह अपना ज्यादातर समय फोन पर ही बीताता था। बेटे की इस लत से परेशान होकर मां ने उसका मोबाइल छीन लिया, इससे बेटा नाराज हो गया। शनिवार को पीयूष का कमरा नहीं खुलने पर जब परिवार ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और अंदर का नजारा देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

कमरे में फंदे से पीयूष का शव लटका हुआ था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। वहीं मामले की जांच कर रहे सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पीयूष लंबे समय से पबजी खेलता था और उसकी मां ने उससे मोबाइल छीन कर तोड़ दिया था। इससे नाराज पीयूष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल मामले की जांच जारी है।