सलमान खान की 2 फिल्में साल 2019 में धमाल मचाने के लिए तैयार

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की 2 फिल्में साल 2019 में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. ये फिल्में त्योहारों के दौरान रिलीज की जाएगी. तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी साझा की.

खबर है कि इस साल सलमान की दो फिल्में रिलीज होंगी. पहली फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज होगी वहीं दूसरी फिल्म किक 2 को क्रिसमस के  मौके पर रिलीज किया जाएगा. तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हेंडिल पर ट्वीट के जरिये इस बात की जानकारी दी.

साथ ही तरण ने फिल्म किक 2 के रिफरेंस में एक फोटो ट्वीट की है. फोटो में उन्होंने फिल्म के निर्देशक साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान का नाम मेंशन किया है. इसके अलावा उन्होंने फिल्म के संदर्भ में एक लाइन भी लिखी है. उन्होंने फोटो में लिखा है ‘ डेविल इस बैक’.

 बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का करियर उफान पे चल रहा है. उनकी फिल्में लगातार सुपहिट हो रही हैं. पिछले साल के अंत में रिलीज हुई उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है ने बॉक्सऑफिस पर जोरदार कमाई की. इसके बाद साल 2019 में दो बड़ी फिल्मों के साथ वो दस्तक देंगे.

बता दें कि फिल्म भारत में सलमान बेहद अलग अंदाज में नजर आएंगे. ये एक पीरियड फिल्म होगी. फिल्म में वो युवावस्था से वृद्धावस्था का किरदार निभाएंगे. उनके किरदार को आधुनिक तकनीकों से मुकम्मल बनाने की कोशिश चल रही है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म की शूटिंग जारी है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म किक 2 की बात करें तो फिल्म अगले साल क्रिसमस पे रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं.