दिलजीत दोसांझ की फिल्म सज्जन सिंह रंगरूट का ट्रेलर जारी

खबरें अभी तक। पंजाबी फिल्मों के जाने माने एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ की अगली फिल्म सज्जन सिंह रंगरूट का नया ट्रेलर जारी हुआ है. फिल्म वर्ल्ड वॉर 1 पर आधारित है. फिल्म में दिलजीत ने एक फौजी का किरदार प्ले किया है.

फिल्म सज्जन सिंह रंगरूट की कहानी लाहौर रेजिमेंट के इंडियन ब्रिटिश आर्मी के संघर्षों पर आधारित है. सज्जन सिंह रंगरूट वर्ल्ड वॉर 1 के दौरान जर्मनी जाते हैं, जहां उन्हें अपनी बटालियन के साथ जंग में भाग लेना पड़ता है. उनकी पूरी बटालियन फिल्म के दौरान जर्मन सेना से जमकर मुकाबला करती नजर आएगी.

फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने फौजी का रोल प्ले किया है. फिल्म के ट्रेलर के दौरान एक जगह दिलजीत अपने हेड से पूछते हैं कि उनकी बटालियन ने जो खून बहाया है वो जाया तो नहीं होगा ना. ये सीन सभी को देशभक्ति की भावना में सराबोर करने के लिए काफी है. साथ ही ट्रेलर से ये साफ हो जाता है कि फिल्म देश के प्रति बलिदान की सच्ची भावना को दर्शाती है.

इसके अलावा दिलजीत की फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ भी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में दिलजीत के साथ सोनाक्षी सिन्हा, लारा दत्ता, करण जौहर, रितेश देशमुख और सुशांत सिंह राजपूत भी काम करेंगे.  फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी.

वहीं फिल्म सज्जन सिंह रंगरूट 23 मार्च को रिलीज की जाएगी. फिल्म में उनके साथ सुनंदा शर्मा, योगराज सिंह, जगजीत संधू, धीरज कुमार और जरनेल सिंह ने भी काम किया है.