हाल ही में बिग-बॉस के घर में विशाल और उनकी Ex गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली ने किए चौकाने वाले खुलासे

ख़बरें अभी तक। बिग बॉस 13 में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पहुंचीं जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स ने अपनी लाइफ से जुड़े कुछ बड़े खुलासे किए। वहीं विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली ने भी खुलासा किया कि वह बचपन में छेड़छाड़ और उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं। मधुरिमा इस बात को बताते हुए इमोशनल भी हो गई थीं। मधुरिमा के इस बयान के बाद अब उनकी मां ने इस मामले पर खुलकर बात की है।

मधुरिमा की मां ने कहा, मैं बहुत ही सरप्राइज्ड हूं कि मधुरिमा ने इस बारे में शो पर बात की, लेकिन हां ये सब हुआ था। यह सोचकर भी मुझे तकलीफ होती है। मधुरिमा अभी तक इस बात को भूली नहीं हैं। उन्होंने बताया कि ये उस वक्त की बात है जब मधुरिमा 12 साल की थी और उसे पढ़ाने के लिए एक ट्यूटर घर आता था।

उन्होंने कहा, ‘वो ट्यूटर मधुरिमा और उसके छोटे भाई श्रीकांत दोनों को पढ़ाता था। कुछ क्लासेज लेने के बाद एक दिन मधुरिमा वहां से बाहर आई और कहती कि टीचर उसे बैक पर और पैरों में पिंच कर रहा है। पहले तो मुझे लगा कि वह ये सब पढ़ाई से बचने के लिए कर रही है, लेकिन बाद में मुझे समझ आया तो मैंने उस ट्यूटर को हटा दिया। वह मधुरिमा और श्रीकांत को ऐसे बिठाया करता था कि श्रीकांत देख ही ना सके वह क्या कर रहा है।’

विशाल आदित्य सिंह ने भी किया चौकाने वाला खुलासा…..कहा लड़कों ने किया था शारीरिक शोषण

वहीं बिग बॉस के स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट् विशाल आदित्य सिंह ने भी अपनी लाइफ का ऐसा किस्सा सुनाया जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए। विशाल ने बताया कि बचपन में 2-3 लड़कों ने उनका शारीरिक शोषण किया था। विशाल ने कहा कि यही वजह है जो जिससे वह लड़कों से नफरत करते हैं।

विशाल ने बताया कि वह इस बारे में कभी बोल नहीं पाए क्योंकि जब उन्होंने इस बारे में पहली बार अपने पिता को बताया था तो उन्होंने विशाल को पीट दिया था। जिसके बाद विशाल कभी इस बारे में कुछ बोल नहीं पाए। विशाल ने कहा, ये हादसा 9,10 और 11 साल की उम्र में हुआ था। इसके बाद से मैं डरने लगा था इसलिए मुझमें बहुत खामियां आ गईं। इस हादसे के बाद से ना तो पढ़ाई में दिल लगता था और ना ही घर में। मैं सिर्फ खेलने में आगे रहा क्योंकि वहां पर मैं खेल में सब भूल जाता था और वहां मैं सेफ फील करता था।

वैसे इस खुलासे के बाद जहां काफी गंभीर माहौल हो गया था, वहीं बाद में काफी मजेदार बातें भी हुईं। दीपिका पादुकोण भी शो में पहुंचीं और उन्होंने वहां सभी से मजेदार टास्क कराए। इसके साथ ही वह टास्क विनर्स को अपने साथ बिग बॉस के घर से बाहर ले गईं और उनके साथ जीप पर ड्राइव पर गईं। दीपिका के साथ विशाल, शेफाली जरीवाला, शहनाज गिल, मधुरिमा तुली और आरती सिंह बाहर गए थे। सभी ने इस ड्राइव को बहुत एंजॉय किया। विशाल, जीप ड्राइव कर रहे थे तो दीपिका उनकी बगल वाली सीट पर बैठी थीं।

बता दें कि विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी। दोनों कभी एक दूसरे से लड़ते हैं, तो कभी दोनों के बीच दोस्ती देखने को मिलती है।