फांसी का फंदा लगाकर युवती ने की आत्महत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के सोहना में एक 15 वर्षीय नाबालिग युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन आत्महत्या के पीछे की वजह जिसने भी जानी वह सुनकर हैरान हो गया। बताया जा रहा है कि युवती ने मामूली से इंफेक्शन को ब्लड कैंसर समझ लिया और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हैरान करने वाला यह मामला सोहना के भौंडसी थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी मुरली का है। जानकारी के मुताबिक छात्रा काफी समय से स्किन एलर्जी की बीमारी से पीड़ित थी।

इस बिमारी को ही युवती ने ब्लड कैंसर समझ लिया और परेशान होकर फांसी लगा ली। नाबालिग दसवीं कक्षा में पढ़ती थी। परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी सोनीपत के गुरुकुल में पढ़ती थी और 4 दिन पहले ही घर आई थी। लेकिन शनिवार देर रात उसने आत्महत्या कर ली। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को युवती के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उसने अपने पिता से अपनी छोटी बहन को डॉक्टर बनाने की इच्छा जाहिर की है।

परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी शरीर में एलर्जी की बीमारी से पीड़ित थी, उसे लगा कि उसे ब्लड कैंसर है। इसी की वजह से वह काफी परेशान भी रहती थी। इसी के चलते उसने आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।