गुरुग्राम : सोसायटी के बाउंसर ने अपहरण कर मासूम से किया कुकर्म

खबरें अभी तक। सोसाइटी ने जिसे सौंपी थी सोसाइटी के लोगों की जिम्मेदारी उसी ने 8 वीं क्लास के मासूम के साथ जबरन बंधक बना कर कुकर्म की वारदात को अंजाम दे डाला. वारदात सेक्टर 56 थाना क्षेत्र की सोसाइटी की है जहाँ तैनात अमित नाम के बाउंसर ने 13 साल के मासूम को योजनबध्द तरीके से पहले सोसाइटी की लिफ्ट में जबरन खींच उसे 8 वे फ्लोर स्थित अपने फ्लैट में ले जाकर उसके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दे डाला. मासूम ने किसी तरह से बाउंसर के चुंगल से छूट अपने परिजनों को पूरी वारदात की सूचना दी…लेकिन जब तक कोई कुछ करता तब तक बाउंसर अमित मौके से फरार हो गया. बहरहाल गुरुग्राम पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

वहीं पुलिस की माने तो वारदात शुक्रवार रात की है जब 8वीं क्लास का मासूम सोसाइटी के अंदर ही खाना खा कर घूम रहा था कि तभी पहले से घात लगाए बाउंसर ने पहले मासूम को लिफ्ट में जबरन खींचता हुआ लेकर अपने फ्लैट में ले गया और वहां ले जाकर उसके साथ शर्मनाक हरकत को अंजाम दे डाला. अमित नाम के बाउंसर को सोसाइटी के लोगों की सुरक्षा के तहत रखा गया था. पुलिस की माने तो परिजनों की शिकायत पर पोक्सो एवं 377 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

कुकर्मी अमित सेक्टर 56 के ही नजदीक किसी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. बहरहाल पुलिस यह भी जानने की कोशिश में है कि सोसाइटी ने उसे रखने से पहले उसका पुलिस वैरिफिकेशन करवाया था या नही..कही उसका पहले से कोई आपराधिक रिकॉर्ड तो नही है. बहरहाल गुरुग्राम पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।