घने कोहरे के चलते ये ट्रेनें रही लेट,इन राज्यों में भारी बारिश का जारी किया अलर्ट

खबरें अभी तक। उत्तर भारत में कई हिस्सों में घने कोहरे की वजह से रविवार यानि आज दिल्ली जाने वाली कम से कम 19 ट्रेनें एक से पांच घंटे की देरी से चलीं है। जिसके चलते उत्तर रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि राजगीर-नई दिल्ली श्रमजीवी एक्सप्रेस अपने समय से 5 घंटे पीछे चल रही थी। उसके बाद जबलपुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस, जो 4 घंटे 15 मिनट की देरी से चल पायी। साथ ही मालदा-नई दिल्ली फरक्का एक्सप्रेस और आजमगढ़-दिल्ली कैफियत एक्सप्रेस चार घंटे की देरी से चल रही  है। वहीं दूसरी ओर गाजीपुर-आनंद विहार एक्सप्रेस और बरौनी-नई दिल्ली वैशाली एक्सप्रेस तीन घंटे 45 मिनट और तीन घंटे 40 मिनट की देरी से चल सकीं।

बता दें कि हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस दो घंटे 45 मिनट की देरी से और रीवा-आनंद विहार एक्सप्रेस अपने समय से करीब दो घंटे 30 मिनट की देरी से चल पायी। बता दें, शनिवार को उत्तरी भारत के कई हिस्सों में घने कोहरे के कारण दिल्ली से चलने वाली 26 ट्रेनें देरी से चली थीं।

बारिश का अनुमान रविवार को मौसम विभाग (IMD) ने भविष्यवाणी की है कि जम्मू और कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में पश्चिमी विक्षोभ (WD) के कारण सोमवार को भारी वर्षा होने की संभावना जताई जा रही है।