जम्मू-कश्मीर-त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़,सेना ने 2 आतंकियो को किया ढेर

खबरें अभी तक।  हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर किए गए हैं। बात ये है कि  त्राल में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद रविवार सुबह सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जिसके बाद जम्मू-कश्मीर में एक DSP की कार से दो खूंखार आतंकवादियों के पकड़े जाने के ठीक एक दिन बाद यानी रविवार को सुबह-सुबह त्राल में आतंकियों के छिपे होने की खबर सामने आई थी।

वहीं एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों ने रविवार सुबह दक्षिणी कश्मीर जिले में त्राल के गुलशनपोरा इलाके में आतंकियों के लिए तलाशी अभियान शुरू किया था। साथ ही उन्होंने कहा कि जब सेना तलाशी कर रही थी, आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की, जिससे मुठभेड़ शुरू हुई थी। साथ ही आफको बता दें कि यह अभी भी जारी है।

साथ ही आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को पुलिस ने दक्षिण कश्मीर में दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था।  इनमें से एक टॉप हिजबुल आतंकवादी नावेद बाबू है, वह शोपियां में ट्रक चालक की हत्या में केस में शामिल था। वहीं इसके साथ ही वह सुरक्षा बलों पर हमलों के लिए भी जिम्मेवार है। सूत्रों के हवाले में खबर है कि कश्मीर में फिलहाल आतंकियों ने अपनी रणनीति बदली है। दो से तीन आतंकियों का ग्रुप एक साथ आजकल मूवमेंट करता है, जबकि ये पहले 6 से 7 लोगों का ग्रुप एक साथ मूवमेंट करता था।