अनिल विज के जनता दरबार में आज फिर जनता का भारी जमावड़ा हुआ इकट्ठा

खबरें अभी तक। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के जनता दरबार में आज फिर जनता का भारी जमावड़ा देखने को मिला। प्रदेशभर से लोग अपनी शिकायतें लेकर गृह मंत्री अनिल विज के निवास पर पहुंचे। जहां लगातार बढ़ती भीड़ को देखकर गृह मंत्री अनिल विज खुद उठकर जनता के बीच पहुँच गए और लोगों के बीच पहुंचकर उनकी शिकायतें सुनी। बता दें कि आज विज के निवास लगी फरियादियों की भीड़ पहले के मुकाबले काफी ज्यादा नजर आई। इस दौरान विज ने बताया कि उनके दरबार में आने वाली एक एक शिकायत पर कार्रवाई होती है और विज ने जनता को आश्वासन देते हुए कहा कि अब अनिल विज आ गया है और मैं जिन्दा मंत्री हूँ कार्रवाई जरूर करूंगा ।

अनिल विज के जनता दरबार में आये दिन फरियादियों की तादाद बढ़ती जा रही है। सप्ताह के हर शनिवार और रविवार को अनिल विज के निवास पर लगने वाला जनता दरबार आज भी लगा। जिसमें सैंकड़ों की संख्या में फरियादी प्रदेश के कौने कौने से पहुंचे। आज विज के निवास पर लगे जनता दरबार में फरियादियों की तादाद इतनी बढ़ गई कि विज खुद घर से बाहर निकलकर फ़ैयादियों के बीच पहुंच गए और लोगों के बीच जा कर लोगों की शिकायतें सुनी। इस दौरान यमुनानगर से आई एक महिला शिकायतकर्ता ने पुलिस पर छेड़खानी के आरोप लगाए तो विज ने सख्त लहजे में कहा कि अब अनिल विज आ गया है और मैं जिन्दा मंत्री हूं कार्रवाई जरूर करूंगा।

अनिल विज के जनता दरबार में हर सप्ताह सैंकड़ों शिकायतें पहुंचती है। ऐसे में अब इन शिकायतों की पूरी जानकारी रखने के लिए भी विज ने कदम उठाये हैं। जिसके तहत अनिल विज के दरबार में आने वाली शिकायतों को ऑनलाइन करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। विज ने बताया कि किस शिकायत को कहां भेजा जा रहा है इसकी जानकारी के लिए एक सॉफ्टवेयर बनाने की बात कही गई है। लेकिन फिलहाल अधिकारी मेनुअल तौर पर ही रिपोर्ट पेश कर रहे हैं।