गुरुग्राम में बनेंगे 200 से ज्यादा पब्लिक टॉयलेट : विधायक

खबरें अभी तक। गुरूग्राम वासियों के लिए राहत की खबर हैं. अब गुरूग्राम में पब्लिक टॉयलेट की संख्या बढ़कर 200 के पार हो जायेगी जिससे आम जनता को भीड़भाड़ वाली जगह पर पब्लिक टॉयलेट की समस्या खत्म हो जायेगी.

गुरूग्राम में लगातार पब्लिक टॉयलेट की कमी अब जल्द ही दूर होगी जिसको लेकर गुरूग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने दावा किया हैं, कि जल्द ही शहर भर में पब्लिक टॉयलेट की संख्या बढाकर 200 के पार कर दी जायेगी. फिल्हाल गुरूग्राम में 120 के आसपास पब्लिक टॉयलेट है. जिनकों निमग की तरफ से चलाया जा रहा हैं. इन टॉयलेट के लिए कई भीड़भाड़ वाले जगहों को चिन्हित किया है. जहां जल्द ही काम शुरू कर दिया हैं. इसमें से कुछ काम नगर निगम करेगा तो कुछ निजी कंपनियां सीएसआर के तहत करेगी.

गुरूग्राम के राजीव चौक पर एक निजी कंपनी द्वारा बनाए गए पब्लिक टॉयलेट का उद्घाटन करने पहुंचे विधायक सुधीर सिंगला ने दावा किया है, कि कई जगहों पर पब्लिक टॉयलेट की साफ-सफाई को लेकर भी शिकायतें मिल रही है. जिसको लेकर जल्द ही निगम के अधिकारियों से बात की जायेगी. अगर उसके बाद भी साफ-सफाई में कोताई बरती गई, तो निगम से साफ सफाई को ठेका छिनकर निजि कंपनियों को दे दिया जायेगा. बहराल 200 पब्लिक टॉयलेट को का काम पूरा होने के बाद लोगों को भीडभाड वाली जगहो से पब्लिक टॉयलेट की समस्याओ से राहत मिल जायेगी.