राशिफल में जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

मेष: अपने भाई बहनों मित्रों से उलझे न बल्कि उन्ही की मदद से अपना कार्य सुलझाए, घर मे हाथी के खिलौने फोटो न रखें।

वृषभ: आप अपना धन सम्भाल कर रखे अगर आपने किसी को उधार में भी दे दिया तो वापस मिलने की उम्मीद न रखे… चांदी की गोली अपने पास रखें।

मिथुन: दिमागी परेशानी कुछ समय के लिये हट सकती है, आपको झुंझुलाहट वाला गुस्सा आ सकता है, जो भी कदम उठाये सोच विचार कर उठाये और अपना गुस्सा अपनी पत्नी या पति  पर न निकाले और कहीं यह न हो आप अपना गृहस्थ जीवन खराब न करें, आगे समय ठीक नही है ,

कर्क: किसी की गवाही ज़मानत देने से बचे और किसी से न उलझे, रास्ते मे अगर किसी का झगड़ा भी हो रहा हो तो तमाशे की तरह खड़ा होकर न देखे वर्ना कोई झूठा केस पड़ सकता है ।

सिंह: आपके काम काज में जो पेमेंट नही मिल रही थी कुछ प्रयास करने पर आपको प्राप्त हो सकती है सुबह के वक़्त male सफाई कर्मचारियों की सेवा करे चाय भी पिलाये ।

कन्या: व्यापार के विस्तार करने के उचित कदम उठाएंगे और अगर आप विदेश जाना चाहते तो रास्ता खुल सकता है लेकिन माँ बाप की सहमती से ही जाना उचित होगा और आपके माता पिता को शुगर ,टाँगों में दर्द , रीढ़ की हड्डी के रोग के साथ ब्लड प्रेशर के रोग हो सकते है ।

तुला: आपके सामने आ रही दिक्कते कुछ समय के लिए आज आपको राहत दे सकती है, कई कार्य आप सम्पन्न करने में कामयाब हो सकते है ।

वृश्चिक: सेहत खराब होने के आसार इसलिये खाने पीने का परहेज करे व रात को दूध न पिएं

धनु: आप अपनी बीवी या पति से झगड़ा न करें हो सकता है आपके घर मे आपका वैवाहिक जीवन मे काफी अनबन चल रही हो तो आप अपनी माता जी का सहयोग से आपका बिगड़ता गृहस्थ जीवन मे खुशहाली का माहौल बन सकता है ।

मकर: आपके दुश्मन आपके साथ लड़ाई के मूड में दिखाई देंगे इसलिये उनसे दूरी बनाये रखना ही समझदारी होगी । सेहत भी खराब होने के आसार बन सकते है ।

कुम्भ: विद्यार्थी गण अपनी पढ़ाई में आज से ज्यादा धयान दे क्योंकि ग्रह आपको जो पढ़ने में तकलीफ आ रही थी उसमें सहूलत आएगी और एक उपाय अवश्य कर ले रात को मूली सिर के तकिये के नीचे रखकर उसे सुबह मंदिर में रख आये तो पढ़ाई भी बेहतर होगी ।

मीन: विदेश जाने का योग या लम्बी यात्रा भी कर सकते है लेकिंन अपनी माँ को नाराज़ बिल्कुल न करें, अगर आप कोई प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो अभी रुकना ही सही होगा ।