नफे सिंह राठी ने जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं की ली बैठक

खबरें अभी तक। इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी दादरी जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में नफे सिंह राठी ने कहा कि पार्टी के लोगों को दूसरों के बहकावे में आकर बड़ी गलती की है। राठी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अपने स्तर पर हल्के व जिले को मजबूत करें। हल्के के दौरे के बाद कार्यकर्ताओं को नई जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। 19 से पहले प्रत्येक हल्का व जिला स्तरीय कार्यकरणी का गठन किया जाएगा। उन्होनें कहा जिस तरह के हालात अब बन रहे हैं, बीजेपी व जजपा की गठबंधन की सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी और मध्यवधि चुनाव होंगे और इनेलो सरकार बनाएगी।

नफे सिहं राठी ने दादरी के जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की इनेलो पार्टी के हालात बदले हैं लेकिन अब सब कुछ ठीक होता जा रहा है और आने वाले समय में इनेलो फिर से सत्ता में आएगी। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कुछ लोग छोड़ कर चले गए तो कुछ लोगों को बहका दिया गया था। जो लोग छोड़ कर गए थे उन लोगों को मान सम्मान नहीं मिल रहा है तो कुछ अपना कैरियर समाप्त कर बैठे हैं। उन लोगों को दोबारा पार्टी में लाकर संगठन को मजबूत करें।

इस समय प्रदेश के ऐसे हालात हैं कि हर वर्ग ठगा-सा महसूस कर रहा है। यह सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी और मध्यवधि चुनाव होंगे। एक बार फिर से इनेलो सरकार बनाएगी। नफे सिहं राठी ने कार्यकर्ताओं मीटिंग में कहा कि वे अब संगठन को मजबूत करें ताकि मजबूती के साथ फिर से सत्ता में आए।