कंगना की बहन रंगोली ने सुनाई अपनी दर्द भरी दास्तां… सुनाया एसिड हमले से जुड़ा एक-एक वाक्या

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ को लेकर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच कंगना रनौत की बहन रंगोली ने जो कि खुद एक एसिड सर्वाइवर हैं उन्होंने अपने साथ हुए उस दर्दनाक वाक्ये का जिक्र किया और उस उस शख्स के नाम का खुलासा किया है, जिसने उनके ऊपर एसिड से हमला किया था। इसके अलावा रंगोली ने पूरी कहानी को भी बताया है।

हुआ यूं कि ट्वीटर पर एक यूजर ने रंगोली से एसिड फेंकने वाले शख्स के बारें में पूछा था। जिसके बाद रंगोली ने तो पूरी कहानी ही बता डाली। जिसमें रंगोली ने लिखा- उन्होंने लिखा, ‘मेरे ऊपर एसिड फेंकने वाले का नाम अविनाश शर्मा है। वह उसी कॉलेज में था, जिसमें मैं पढ़ती थी। उसने मुझे प्रपोज किया जिसके बाद मैंने दूरी बना ली। वह लोगों से कहता था कि वह मुझसे शादी करेगा।’

इसके बाद दूसरे ट्वीट में रंगोली ने लिखा, ‘जब मेरे माता-पिता ने एयर फोर्स अधिकारी से सगाई करा दी, तब वह काफी चिंतित हो गया। इसके बाद वह मुझ पर एसिड फेंकने की धमकी देने लगा। यह बात माता पिता से नहीं बताना, मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी। उस वक्त मैं अपनी चार दोस्तों के साथ पीजी शेयर कर रही थी। एक अजनबी शख्स मुझे पूछता हुआ आया और मेरी दोस्त मुझसे कहा कि कोई तुम्हें बुला रहा है। जैसे ही मैंने दरवाजा खोला, उसके हाथ में जग था… और फिर एक सेकेंड में ही छपाक….’ रंगोली के इस ट्वीट पर यूजर्स ने कई सारे कमेंट किए।