सोनीपत- पार्टी में बुलाकर दो दोस्तों ने मिलकर की दोस्त की हत्या

खबरें अभी तक। सोनीपत से एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर आपका यकीन दोस्ती से उठ जाएगा, गांव राजपुर के रहने वाले सागर का उसके दो दोस्तों ने कत्ल कर दिया। सागर का शव गांव पांची और अगवानपुर रोड पर लहुलुहान अवस्था में बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया।

सोनीपत के गांव राजपुर का रहने वाले सागर को गांव के ही रहने वाले दो युवक अनिल और राजन ने देर रात घर से पार्टी करने के लिए बुलाया था लेकिन सुबह सागर का शव गांव पांची और अगवानपुर रोड पर लहुलुहान अवस्था में मिला।  सागर के सिर पर चोटों के निशान थे। शव मिलने की सूचना मिलने के बाद सोनीपत की गन्नौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया।

सागर के परिजनों ने बताया कि गांव के रहने वाले अनिल और राजन ने उसे पार्टी के लिए फोन करके बुलाया था उन्होंने ही सागर की हत्या की है। इस वारदात के बाद से ही राजन और अनिल मौके से फरार हैं पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

मामले की जानकारी देते हुए गन्नौर थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि डॉग राजपुर का रहने वाला सागर मृत अवस्था में गांव पांची और अगवानपुर रोड पर मिला है, मौके पर पहुंचकर हम ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया परिजनों ने गांव के ही 2 युवकों राजन और अनिल पर हत्या का शक जताया है मामले की तफ्तीश जारी है।