ओमप्रकाश चौटाला के बयान पर दुष्यंत चौटाला का पलटवार

खबरें अभी तक। पानीपत में निजी हॉस्पिटल द्वारा कैंसर यूनिट की शुरुआत करने पहुंचे प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश में विपक्ष को डर है कि यह गठबंधन की सरकार स्थाई सरकार चल रही है, उन्होंने कहा कि उन्होंने जनता से वादा किया था कि एचटेट के सेंटर 50 किलोमीटर के दायरे में होंगे जिसे पूरा किया गया है, उन्होंने कहा कि उन्होंने वादा किया था कि शराब के ठेके गांव से बाहर होंगे इसको लेकर पंचायतों से रेजुलेशन मांगा जा रहा है ,उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के 10 साल में पेंशन के 700 बढ़े और आज 60 दिनों के गठबंधन की सरकार में ढाई सौ पेंशन में इजाफा हुआ है।

दिल्ली में होने वाले चुनाव पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 11 तारीख को दिल्ली की सदस्य कमेटी फैसला लेगी की चुनाव अकेले लड़ना है या गठबंधन के साथ ,उन्होंने कहा कि उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए नई नीति बनाई जा रही है उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों के सहयोग से 9 फैसले लिए गए हैं जो दोनों ही पार्टियों के घोषणा पत्र में थे ,दुष्यंत चौटाला ने कहा कि टोल प्लाजा ऊपर बोर्ड लगेगा और कितने पैसे वह ले चुके हैं इसका हिसाब होगा।

दुष्यंत चौटाला ने ओमप्रकाश चौटाला के बयान पर बोलते हुए कहा कि वह तो सिर्फ इतना ही कहेंगे कि उन्हें एक पार्टी संगठन से निकाला गया है , अगर उनमें  कुछ खामियां होती तो प्रदेश की जनता उन्हें चुनकर नहीं भेजती और ना ही उन्हें 10 विधायक देती , उन्होंने उनके दूसरे बयान पर कहा कि सरकार उनसे डरती है इसलिए जेल से बाहर नहीं निकाल रही पर कहा यह निर्णय दिल्ली सरकार का है। पानीपत के गांव सिवाह में बनने वाले बस स्टैंड के पास उन्होंने कहा कि हाइवे पर फ्लाईओवर जल्द बनेगा, ताकि लोगों को लाभ मिले।

दुष्यंत चौटाला ने कहा जेएनयू के छात्रों को प्रोटेस्ट करने का अधिकार है, लेकिन कानून हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं, वहीं प्रदेश के बिजली मंत्री द्वारा की गई पानीपत थर्मल में रेड पर उन्होंने कहा कि वह बेहतरीन काम कर रहे हैं और किसी के खुलासा करने की कोई जरूरत नहीं काम होना चाहिए।