गुरुग्राम: राष्ट्रव्यापी हड़ताल का समर्थन करेगी हरियाणा रोडवेज यूनियन

खबरें अभी तक। ड्राइवरों का प्रमोशन , कंडेक्टरो के वेतन में बढ़ोतरी और किलोमीटर स्किम का विरोध कर रही है रोजवेज यूनियन हरियाणा रोडवेज में सफर करने वाले यात्री सावधान। मंगलवार को नहीं मिलेगी बस। रोडवेज बस के सहारे दूसरे राज्यों में जाने वाले यात्री रहें सावधान।

हरियाणा रोडवेज में सफर करने वाले यात्रियों के लिए मगंलवार का दिन परेशानियों का सबब बन सकता है। देशव्यापी हड़ताल के समर्थन में हरियाणा रोडवेज कर्मचारीयों ने शामिल होंने का ऐलान किया है।  जिससे मगंलवार को रोडवेज की कई गाड़ियों का आवगमन बंद रहेगा । वहीं रोडवेज यूनियन सूत्रों की माने तो लंबे रूटों की सभी गाड़ियों का आवागमन बंद रहेगा।  यूनियन के लोगों ने सभी कर्मचारियों को इस हड़ताल में शामिल होने की अपील की है।

आपको बता दें की मंगलवाल को रोडवेज यूनियन की इस हड़ताल का असर दूसरे राज्यों में भी देखने को मिल सकता है । गुरुग्राम से दूसरे राज्यों में हजारों की संख्या में लोगों का आवगमन रहता है। वहीं इस बस स्टेंड से चंडीगढ़ ,यूपी, दिल्ली , राजस्थान ,जम्मू ,और हिमाचल समेत दूसरे राज्यों में बस जाती है। इन रूटों में सफर करने वाले लोगों के परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

हरियाणा रोडवेज यूनियन ने हरियाणा सरकार के समक्ष अपनी 12 मांगे रखी थी जिसमे ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर ने रोडवेज यूनियन ने 9 मांगो को पूरा करने का आस्वाशन दे दिया है। वहीं तीन मांगो को लेकर हरियाणा सरकार और यूनियन के बिच तालमेल नहीं बन पाया है जिससे एक बार फिर रोडवेज कर्मचारी हड़ताल पर जा रहे है। इसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ सकता है।