महिला ने पति की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार कर की आत्महत्या

खबरें अभी तक। सिटी के पॉश इलाके सेक्टर 83 में महिला की आत्महत्या का मामला सामने आया है.जिसमें 28 साल की शर्मिला नामक महिला ने अपने पति की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. मृतका सेक्टर 83 में अपने पति के साथ रहती थी और घटना के वक़्त घर मे अकेली थी. पुलिस की माने तो शव को कब्ज़े में ले पुलिस द्वारा 174 की कार्यवाही अमल में लाई जा रही है.

सेक्टर 83 में रहने वाले भूषण कुमार को क्या पता था कि जिस हथियार का लाइसेंस वो अपने परिवार की सुरक्षा के लिए ले रहा है वही हथियार उसके लिए बड़ी मुसीबत का सबब बन जायेगा. दरअसल रोजमर्रा की तरह भूषण कल अपने काम के सिसलसिले में गए तो थे और अपने लाइसेंसी हथियार को घर के लॉकर में सुरक्षित तरीके से रख कर भी गए थे लेकिन , घर में रखे यह हथियार उनकी पत्नी की मौत की वजह बन जायेगा यह भूषण ने सोचा भी नही था. हालांकि गुरुग्राम पुलिस ने एसीपी क्राइम की माने तो मृतका शर्मिला दिमागी तौर पर परेशान थी और इसी के चलते यह घटना सामने आई है. बहरहाल पुलिस ने 174 जे तहत कार्यवाही कर शव को परिजनों को सौंप दिया है.

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब लाइसेंसी हथियार परिवार के लिए घातक साबित हुए हो इससे पहले भी दर्जनों ऐसी वारदाते हैं, जिसमें घर में रखे हथियार के कारण कई परिवार बिखर बर्बाद हो चुके है. लेकिन आज भी लाइसेंसी हथियार स्टेटस सिंबल और दबंगई के बड़ा कारण बने हुए है।