दिल्ली विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमा सकती है इनेलो

खबरें अभी तक। पिछले करीब 15 साल से सत्ता से बेदखल चल रही ताऊ देवीलाल परिवार की पार्टी इंडियन नेशनल लोकदल दिल्ली विधानसभा चुनाव में हाथ आजमा सकती हैं। इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने आज रोहतक में मीडिया से बातचीत करते हुए इशारों इशारों में कुछ ऐसे ही संकेत दिए हैं।

पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद आज रोहतक में मीडिया से मुखातिब हुए इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने बेशक कहा कि दिल्ली चुनाव का फैसला पार्टी तय करेगी लेकिन इशारों इशारों में वे बता गए कि इनेलो दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ सकती है, क्योंकि हरियाणा के साथ लगते बाहरी दिल्ली के इलाकों में इंडियन नेशनल लोकदल का काफी समय से प्रभाव रहा है और वहां से 2008 में इनेलो का विधायक भी चुना गया था।

मीडिया से बातचीत के दौरान चौटाला ने अपनी रिहाई न होने पर भी दिल्ली सरकार पर निशाना साधा और कहा कि इसके पीछे दिल्ली सरकार की क्या मंशा हो सकती है यह तो दिल्ली सरकार ही बता सकती है। चौटाला का यह कहना बिना नाम लिए अरविंद केजरीवाल को टारगेट करना ही है क्योंकि केजरीवाल पहले भी उनकी रिहाई का विरोध कर चुके हैं।

एक सवाल के जवाब में ओम प्रकाश चौटाला ने अपने पोते और हरियाणा के डिप्टी चीफ मिनिस्टर दुष्यंत चौटाला पर भी निशाना साधा और कहा कि दुष्यंत जब सांसद बना था तो खुशी हुई थी लेकिन अब तो चौधरी देवीलाल और मेरी बजाए गौतम जी ही दुष्यंत के दादा हो गए हैं। उन्होंने कहा कि दुष्यंत अगर मेरी सलाह मानता तो ठीक रहता।