13 महीने की मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले पर सड़कों पर उतरे परिजन

ख़बरें अभी तक। फरीदाबाद जिले में 3 जनवरी को हुए 13 महीने की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले पर लोग और परिजन न्याय के लिये सड़कों पर उतर आये हैं। सैंकडों लोगों ने पैदल मार्च करते हुए सेक्टर 12 लघु सचिवालय के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया और आरोपी के लिये फांसी की सजा की मांग की।

लोग मासूम बच्ची को न्याय दिलाने के लिये हाथों में स्लोगन लिखे बैनर पोस्टर लेकर सड़कों पर उतरे हैं। हालांकि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित बच्ची का ईलाज दिल्ली में करवाया जा रहा हैं।

बता दें कि 3 जनवरी को पड़ोसी युवक मासूम बच्ची को उसकी दादी से खिलाने का बहाना करके लेकर गया था और बलात्कारी जैसी घिनौनी वारदात को इंजाम देने के बाद दादी की गोद में वापास डाल गया था। बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया।

इस पूरे मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक को 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया और सिविल अस्पताल में मेडिकल चेकअप करवाया, जहां पुलिसकर्मी आरोपी को मीडिया के कैमरों से बचाते हुए भी नजर आए वहीं इस बारे में किसी पुलिसकर्मी ने कोई जानकारी साझा नहीं की है।