रियलमी 5i जल्द किया जाएगा लॉन्च, चार कैमरे से होगा लैस

खबरें अभी तक। रियलमी 9 जनवरी को एक नया स्मार्टफोन रियलमी 5i लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने फ्लिपकार्ट के ज़रिए फोन को लेकर कुछ खास जानकारियां साझा की है। रियलमी ने आने वाले फोन के कैमरा डिस्प्ले प्रोसेसर और बैटरी के बारे मेंभी विस्तार से जानकारी दी है,  जिससे मालूम होता है कि फोन दमदार बैटरी और क्वाड कैमरे के साथ ग्राहकों को उपलब्ध होगा। चलिए आपको बताते है फोन के खास फीचर्स से जुड़ी जानकारी-

बता दें कि Realme 5i में 6.5 इंच का मिनी ड्रॉप फुल स्क्रीन दिया जा रहा है। प्रोसेसर की बात करें तो यह पावरफुल स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ ग्राहकों हेतु उपलब्ध होगा। फ्लिपकार्ट पर मौजूद इस फोन के माइक्रो पेज से मालूम होता है कि फोन का कैमरा इसकी सबसे बेस्ट क्वलिटी है।

जी हां अगर बात करें फोन के कैमरा की तो इस फोन में AI से लैस क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें इसका पहला कैमरा अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस, दूसरा प्राइमेरी लेंस, प्रोट्रेट लेंस और मैक्रो लेंस के साथ मिलेगा। कीमत के बारें में कहे तो जैसा कि आप सभी जानते ही है कि रियलमी अपने बजट फोन के लिए जाना जाता है, तो रियलमी 5s की भी कीमत ज़्यादा तय नही की गई तो ऐसे में कहा जा रहा है कि आने वाला यह realme 5i भी बजट रेंज में उपलब्ध होगा। रियलमी ने इस फोन के लिए ‘The Stylish Powerhouse’ की टैगलाइन का यूज किया है, जिससे यह साफ पता चलता है कि दमदार बैटरी वाला यह फोन देखने में भी बेहद एटरेक्टिव होगा। फ्लिपकार्ट पर इस स्पेशल फोन की झलक देख सकते है। पावर के लिए रियलमी 5i में 5000mAh की बैटरी भी बेहद खास है।