शिमला में बर्फबारी का दौर शुरू,बर्फबारी में झूमने लगे पर्यटक

ख़बरें अभी तक। शिमला में बर्फबारी का दौर शुरू हो चुका है। नए साल पर बर्फबारी की उम्मीद लिए शिमला पहुंचे पर्यटकों की उम्मीद अब जाकर पूरी हुई है। मौसम विभाग ने भी बर्फ़बारी को लेकर अडवाइजरी जारी की थी, जिसका असर शिमला में दिखना शुरू हो गया है। ताज़ा मौसम के बदलाव से शिमला में शीतलहर बढ़ गई है। आने वाले दिनों में भी प्रदेश को ठंड से निजात मिलती नज़र नही आ रही है। क्योंकि 6 जनवरी से प्रदेश में फिर से मौसम बिगड़ने वाला है।

शिमला के कुफ़री, नारकण्डा व खड़ापत्थर सहित प्रदेश के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फ़बारी का दौर जारी है। शिमला में बर्फ़बारी की आस लिए पहुंचे पर्यटकों कहना है कि ताज़ा बर्फ़बारी में वह ख़ूब मस्ती कर रहे हैं। कई पर्यटकों ने तो पहली बार बर्फ़ देखी उनका कहना है की शिमला में बर्फ का ये अनुभव बहुत खूबसूरत है इसको वह कभी नही भूलेंगे। क्योंकि नए साल में उनकी बर्फ़बारी की उम्मीद पूरी नहीं हुई थी जो आज जाकर पूरी हो गई है। जिसके चलते उनका शिमला आना सफ़ल हों गया है।

उधर मौसम विज्ञान केन्द्र के निदेशक मनमोहन सिंह ने कहा कि आज से मौसम में बदलाव शुरू हुआ है और आगामी 7- 8 जनवरी को प्रदेश में ज्यादा बर्फबारी की संभावना है। उसके बाद मौसम साफ हो जाएगा।