OnePlus ConceptOne की पहली झलक आई सामने,ये फीचर्स है बेहद खास

खबरें अभी तक। कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो 2020 में चीन  की स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus अपना पहला कॉन्सेप्ट फोन वनप्लस कॉन्सेप्टवन लॉन्च करने वाली है। वैसे हाल ही में शो से ठीक पहले OnePlus ने इस फोन की एक झलक यूजर्स के लिए पेश की है। जिसको देखकर मालूम होता है कि इस फोन में इनविजिबल कैमरा दिया जा सकता है।

जी हां आपको बता दें कि OnePlus के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा जारी किए गए एक टीजर वीडियो में इस स्मार्टफोन की पहली झलक दिखाई गई। वीडियो को देखकर मालूम होत है कि फोन में ग्लास बैक पैनल के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। वहीं  फोन का कैमरा वैसे अदृश्य नहीं है। बल्कि इसे बनाने में कलर शिफ्टिंग टेक्नोलॉजी का यूज किया गया है

वहीं कलर शिफ्टिंग टेक्नोलॉजी की वजह से फोन में कैमरा लेंस एक निश्चित एंगल से देखने पर ही दिखाई दें रहा है। कलर शिफ्टिंग टेक्नोलॉजी की बात करें तो कैमरा लेंस और फोन के बैक पैनल को एक जैसा ही दिखाता है जिससे कैमरा लेंस नजर ही नहीं आते हैं। इस स्मार्टफोन की अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी ने कोई अन्य जानकारी शेयर नही की है।

वहीं चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस जल्द ही 8 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसके साथ ही 8 सीरीज से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हुई हैं, जिनमें कीमत से लेकर स्पेसिफिकेशन तक की जानकारी दी गई है। वहीं हाल ही में वनप्लस 8 और 8 प्रो फोन के लॉन्च की जानकारी का भी खुलासा हुआ था। वहीं दूसरी तरफ कंपनी अब इस सीरीज की लाइट रेंज लेकर आएगी, जिसमें वनप्लस 8 लाइट  पहला स्मार्टफोन शामिल हो सकता है।