ओपी चौटाला ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर दिया बड़ा बयान

खबरें अभी तक। इंडियन नेशनल लोकदल के सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला 14 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर हैं। ऐसे में चौटाला पुरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं में जोश भरने और संघठन को फिर से मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं की बैठके कर रहे हैं। इसी कड़ी में चौटाला आज अंबाला शहर पहुंचे। जहाँ मिडिया से रूबरू हुए चौटाला ने अपने पोते और गठबंधन सरकार में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को मुर्ख करार दिया और ये तंज कसा कि उन्हें यह भी नहीं पता कि दुष्यंत डिप्टी सीएम भी कितने दिन रहेंगे। वहीं इस दौरान चौटाला ने प्रदेश के गृह मंत्री को लेकर भी प्रतिक्रिया दी।

दरअसल विधानसभा चुनावों में करारी हार देखने के बाद अब पैरोल पर बाहर आए इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला पार्टी को फिर से खड़ा करने में जुट गए हैं। इसी के तहत चौटाला आज कार्यकर्ताओं की बैठक लेने अंबाला शहर पहुंचे। जहाँ कार्यकर्ताओं ने चौटाला का जोरदार स्वागत किया। वहीं इस दौरान चौटाला ने मंच से कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील की।

इस दौरान मिडिया से बातचीत करते हुए चौटाला ने बीजेपी-JJP गठबंधन सरकार के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर अपनी भड़ास निकाली। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को मुर्ख करार देते हुए ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि आज अगर दुष्यंत इनेलो में होता तो निश्चित की सीएम होता इसने सीएम के पद को लात मारकर मूर्खतापूर्ण फैसला लेकर डिप्टी सीएम का पद लिया और उसका भी कुछ पता नहीं कि डिप्टी सीएम भी कितने दिन रहेगा।

अंबाला पहुंचे ओमप्रकाश चौटाला ने सूबे के गृह मंत्री अनिल विज और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के बीच चिंगारी बनने का भी काम किया। ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि आज अनिल विज और दुष्यंत चौटाला में नंबर एक की लड़ाई है।  अनिल विज पर बोलते हुए चौटाला ने कहा कि अनिल विज के बर्ताव को हर कोई जानता है और अगर सरकार का क्लेश कटेगा तो उसमें पहला नंबर अनिल विज का होगा और दूसरा दुष्यंत का।

वहीं नागरिकता कानून के मुद्दे पर बोलते हुए चौ० ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि ये फैसला देश के लिए नहीं मोदी के पॉजिटिव था। चौटाला ने कहा कि आज देश के हालत बहुत खराब हैं और इसके दोषी वही हैं जो सरकार में बैठे हैं।