अनिल विज ने प्रियंका गांधी पर बोला जुबानी हमला

खबरें अभी तक। हिंदू धर्म में बदले की भावना न होने का बयान देकर प्रियंका गांधी भाजपा के निशाने पर आ गई है। हरियाणा की सियासत के कद्दावर नेता गृह मंत्री अनिल विज ने प्रियंका गांधी पर तीखा पलटवार किया है। अनिल विज ने प्रियंका गांधी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि प्रियंका गांधी हिंदू धर्म के बारे में क्या जानती हैं? विज ने कहा कि प्रियंका गांधी को तो अपने दादा के नाम और धर्म का भी नहीं पता और न ही ये कहीं अपने दादा का नाम लेते हैं।

पंजाब में पंजाब के मुखिया कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में CAA का विरोध किया गया । मामले को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री ने CAA का विरोध कर रहे सभी लोगों को एंटी इंडिया करार दिया। विज ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी पलटवार किया। अनिल विज ने कहा कि वो हैरान हैं कि कैप्टन अमरिंदर सिंह CAA का विरोध कर रहे हैं। विज ने कहा कि कैप्टन CAA का नहीं बल्कि उन सिख लोगों का भी विरोध कर रहे हैं जो अफगानिस्तान , पाकिस्तान से तंग होकर आए हैं।

पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी दानिश कनेरिया मामले को लेकर भी अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी। विज ने कहा कि वो अपने देश के हालात बयान कर रहे हैं और इस मामले में इंटरनेशल ह्यूमन राइट्स ऑर्गेनाइजेशन को संज्ञान लेना चाहिए कि विभाजन के समय पाकिस्तान में 30 प्रतिशत नॉन मुस्लिम थे जो अब 3 प्रतिशत रह गए हैं।

वहीं NPR पर सवाल खड़े कर रहे अखिलेश यादव भी हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के निशाने पर रहे। विज ने कहा कि NPR का कानून मनमोहन सिंह ने ही बनाया था और ये हर 10 साल के बाद होता है। अखिलेश यादव पर भड़कते हुए विज ने कहा कि क्या ये लोग ये चाहते हैं कि सरकार को ये ना पता लगे कि देश की जनसंख्या कितनी है और सरकार योजनांए न बना सके। विज ने आरोप लगाए कि ये लोगों को आपस मे लड़वाना और टकराना चाहते हैं।