Fastag चोरों के लिए हो रहा वरदान साबित!, नहीं देने पड़ रहे टोल के पैसे

ख़बरें अभी तक। मामला हरियाणा के हिसार का है जहां एक व्यक्ति की कार चोरी हो गई है। जिस वजह से अब उस व्यक्ति को दोहरी मार पड़ रही है। एक तो बेचारे की कार चोरी हो गई है ऊपर से कार चोरी करने वाले चोर बार-बार टोल प्लाजा से गुजर रहे है, जिससे उसके खाते से फास्टैग के जरिए पैसे कटते जा रहे है। वह हर बार पुलिस को सूचना दे रहे हैं लेकिन अभी तक कार का कुछ पता नहीं लग पाया है।

हिसार निवासी कार मालिक भूपेन सूरी ने दी शिकायत में बताया कि पिछले रविवार रात को 12 बजे चोर कार ले गए। कार मालिक ने बताया कि सोमवार सुबह महम-रोहतक के टोल से कार गुजरी तो फास्टैग के जरिए पैसे कटने का मैसेज आया। इसके बाद बदरपुर-फरीदाबाद के टोल से पैसे कटने का मैसेज आया। जब भी मोबाइल पर पैसे कटने का संदेश आता वे पुलिस को जानकारी देते।

चोरी के 6 दिन बाद भी 27 दिसंबर को फास्टैग से बदरपुर-फरीदाबाद टोल से फिर पैसे कटने का मैसेज आया। वहीं चोर शनिवार को रोहतक से गुजरे तो पैसे कट गए। शनिवार रात को मदीना व मयड़ टोल से गाड़ी गुजरने पर पैसे कटे। अब तक 6 बार व्यक्ति के पैसे कट चुके हैं। लेकिन पुलिस अब तक चोर का पता नहीं लगा पा रही है और चोर आराम से कार को घूमा रहे है।