सीएम फ़्लाइंग की RTA ऑफ़िस में रेड, नहीं मिले कर्मचारी अधिकारी

खबरें अभी तक। आज सुबह 9:00 बजे सीएम फ्लाइंग की टीम ने भिवानी के आरटीए कार्यालय में छापामार कार्यवाही की। इस दौरान सीएम फ्लाइंग की टीम ने देखा कि 9.30 बजे तक भी कोई कर्मचारी कार्यालय में नहीं पहुंचा था जबकि अन्य कामों से आए लोग वहां पर अधिकारी कर्मचारियों का इंतजार कर रहे थे लोगों ने भी कहा कि सरकार व प्रशासन को सख्त रवैया अपनाना चाहिए ताकि कर्मचारी समय पर पहुंचे।

22 कर्मचारी अवश्य उपस्थित हुए लेकिन 10:00 बजे तक भी और अन्य कर्मचारी नहीं आए थे जबकि विभाग में 16 कर्मचारी कार्यरत है। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार की अगुवाई में इस छापामार कार्रवाई में कई और अधिकारी भी शामिल थे समय पर कर्मचारी ना आने पर उन्होंने कहा कि इनकी रिपोर्ट बनाकर के अधिकारियों के पास भेजी जाएगी।

सीएम फ्लाइंग की अगुवाई कर रहे इंस्पेक्टर दिनेश यादव का कहना था कि आज 8:55 पर वह आरटीए कार्यालय में पहुंच गए थे ताकि जानकारी ले सकें कि कौन-कौन से कर्मचारी समय पर आ रहे हैं क्योंकि यह ऊपर से आदेश थे। आदेशों के तहत ही उन्होंने आज छापामार कार्रवाई की थी, उन्होंने बताया कि समय पर कोई भी कर्मचारी उपस्थित नहीं था जो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पहुंचे थे। वह भी थोड़ा लेट थे उन्होंने कहा कि लेट लतीफ अधिकारी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सरकार को भेजा जाएगा, ताकि जनता परेशान ना हो और कर्मचारी समय पर आ कर के अपनी ड्यूटी करें।

वहीं परिवहन विभाग के इंस्पेक्टर संजय कुमार का कहना है कि आज धुंध के मौसम के कारण कर्मचारी लेट है उन्होंने बताया कि प्रतिदिन कर्मचारी समय पर आते हैं आज अत्यधिक धुंध होने के कारण कर्मचारी लेट हुए हैं उन्होंने बताया कि जो छापामार कार्रवाई की गई है उसमें जो रिपोर्ट सीएम फ्लाइंग देगी उसके बाद उच्च अधिकारियों को यह रिपोर्ट भेज दी जाएगी और जो आदेश आएंगे उन आदेशों के तहत कार्यवाही कर्मचारियों पर की जाएगी।

वहीं विभिन्न कामों से आए जनता ने भी बताया कि कर्मचारी प्रतिदिन लेट आते हैं उन्होंने बताया कि पब्लिक डीलिंग का कार्य 9:30 बजे शुरू होता है अब 10:00 बजे के बावजूद भी कर्मचारी नहीं पहुंचे हैं जबकि जनता के कार्य के लिए 9:30 से 1:00 तक का समय है जो सुनिश्चित किया गया है उन्होंने बताया कि अगर वे किसी कारणवश लेट हो जाते हैं तो कर्मचारियों की एक भी नहीं सुनते जबकि वह खुद ही लेट आते हैं इस बात का जवाब कौन मांगे।