आईपैड प्रो 2020 की जानकारी हुई लीक,तस्वीरें आई सामने

खबरें अभी तक। आईफोन मेकर कंपनी एपल नए साल में आईपैड प्रो 2020 को लॉन्च करने पर विचार कर रही है। इस बीच आईपैड से जुड़ी खास रिपोर्ट हाल ही में लीक हुई थी, जिसके अंतगर्त स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी। वहीं  इस डिवाइस के कई रेंडर्स भी लीक हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट कि मानें तो यूजर्स को इस अगामी आईपैड में आईफोन 11 प्रो वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। वहीं  अब तक कंपनी ने आईपैड को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नही की है।

ipad 2020 की संभावित कीमत एपल ने अब तक आईपैड प्रो 2020 की लॉन्चिंग डेट और कीमत से जुड़ी जानकारी अभी सामने नही आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि इस डिवाइस की कीमत को प्रीमियम सेगमेंट में रख सकते है। साथ ही जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इससे पहले कई आईपैड लॉन्च किए थे, जिनको खरीदने के लिए लंबी-लंबी लाइनें तक लग गई थी।

ipad 2020 की संभावित स्पेसिफिकेशन- लीक रिपोर्ट की मानें तो  कंपनी इस आईपैड को 11 इंच और 12.2 इंच वेरिएंट के साथ बाजार में उतार सकती है। रेंडर में पहले वेरिएंट के बैक में एल्युमिनियम और दूसरे वेरिएंट में ग्लास का पैनल देखने को मिल सकता है। वहीं अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी इस डिवाइस में आईफोन 11 प्रो वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देगी। साथ ही कहा तो ये भी जा रहा है कि सूत्रों की मानें तो यूजर्स को इस आईपैड के कैमरा में 3डी सेंसर दिया जाएगा।