Galaxy Fold 2 इस दिन होगा लॉन्च,जानें इसकी स्पेसिफिकेशन

खबरें अभी तक। दक्षिण कोरिया टेक कंपनी सैमसंग मुड़ने वाले फोन गैलेक्सी फोल्ड 2 के साथ अपने नेक्स्ट जेनरेशन गैलेक्सी S11 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कहा जा रहा था कि फोन 18 फरवरी को पेश किया जाएगा, लेकिन हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक फोन को सैन फ्रांसिस्को में 11 फरवरी को होने वाले एक कार्यक्रम में लॉन्च किया जाएगा।

बता दें कि यहीं नही बल्कि सैमसंग गैलेक्सी S11 को लेकर हाल ही में अन्य कई खबरें भी सामने आई हैं। साथ ही एक अमेरिकी टेक ब्लॉगर का दावा है कि आने वाले सैमसंग गैलेक्सी एस 11 स्मार्टफोन में तीन स्क्रीन साइज दिए जाएंगे। जिसमें सबसे छोटा 6.4 या 6.2 इंच, इससे बड़ा 6.4 इंच और सबसे बड़ा 6.7 इंच का दिया जाएगा।

इतना ही नही बल्कि इवान ब्लास ने तो यह तक दावा किया है कि डिवाइस के कुल पांच वेरिएंट्स  होंगे, जिसमें सभी स्पोर्ट कर्व्ड-एज डिस्प्ले होंगे। कनेक्टिविटी की बात की जाए तो स्मॉल वेरिएंट के स्मार्टफोन में 5G और LTE होगा। जबकि 6.7 इंच वेरिएंट में सिर्फ 5G दिया जाएगा। साथ ही LetsGoDigital की रिपोर्ट में भी दावा किया है कि कंपनी इस इवेंट में गैलेक्सी फोल्ड 2 भी लॉन्च करने पर विचार कर रही है। जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी गैलेक्सी फोल्ड पहले ही लॉन्च कर चुकी है और आने वाला नया फोन Galaxy Fold का सक्सेर फोन होगा।