Samsung Galaxy M31 की जानकारी हुई लीक,फोन एंड्रॉयड 10 पर करेगा काम

खबरें अभी तक। कोरिया स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग एम सीरीज का एम31 फोन जल्द ही ग्लोबल स्तर पर लॉन्च करने पर विचार कर रहे है। बता दें कि लॉन्चिंग से पहले इस आगामी डिवाइस को सर्टिफिकेशन साइट गीकबेंच पर स्पॉट किया है। साइट ने एम31 स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-M315F के साथ लिस्ट किया है। वहीं  लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स की जानकारी का खुलासा हुआ है। यूजर्स को इस डिवाइस में एक्सीनॉस 9611 चिपसेट का स्पोर्ट भी मिलने की संभावना है। वहीं बता दें कि कंपनी अब तक एम सीरीज के कुल दस मोबाइल पेश किए गए है।  इन फोन्स को लोगों ने बहुत पसंद किया हैं। चलिए अब बात करते है फोन के फीचर्स से जुड़ी जानकारी के बारें में-

Samsung Galaxy M31 की संभावित स्पेसिफिकेशन- लीक रिपोर्ट की मानें तो फोन में छह जीबी रैम के साथ एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर सपोर्टिव होगा। वहीं कंपनी का यह फोन एंड्रॉयड 10 पर कार्यरत होगा। यह वनयूआई 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम बेस्ड होगा। साथ ही आपको बता दें कि इस फोन को गीकबेंच साइट पर सिंगल कोर में 348 स्कोर और मल्टी कोर में 1214 स्कोर प्राप्त हुआ है।

Samsung Galaxy M31 का संभावित कैमरा- कैमरे के बारें में बताए तो यूजर्स को इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की संभावना है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा। लेकिन अब तक अन्य सेंसर्स के कोई जानकारी नही मिली है। वहीं  कंपनी ने गैलेक्सी एम41 और एम11 में तीन कैमरे का सपोर्ट दिया गया है।

Samsung Galaxy M21 से जुड़ी जानकारी- हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी एम21 की स्पेसिफिकेशन लीक हुई थी, जिनमें कैमरा और रैम की जानकारी प्राप्त हुई थी। लीक रिपोर्ट के मुताबिक यूजर्स को इस फोन में चार जीबी रैम के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप का सपोर्ट मिल सकता है, जिसमें 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस भी होगा।