पंचकूला: दो दिन पहले हुए पुलिस पर फायरिंग मामले में आरोपी गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। पंचकूला- दो दिन पहले पिंजौर के गांव मड़ावाला में पुलिस पर फायरिंग करने व व्यापारी के साथ मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस पर फायर करने वाले मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान पंकज वर्मा के तौर पर हुई है, मौका ए वारदात पर मिली i20 गाड़ी में से मिले डाक्यूमेंट्स के आधार पर पुलिस पंकज वर्मा तक पहुंची है।

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी पंकज वर्मा ने बताया कि वारदात के समय वह मौका-ए-वारदात में आरोपियों के साथ शामिल नहीं था लेकिन वारदात को अंजाम देने के लिए गाड़ी आरोपियों को पंकज वर्मा ने मुहैया करवाई थी। रैकी व प्लानिंग में भी शामिल था पंकज वर्मा। पंजाब के गैंगस्टर दिलप्रीत बावा का नाम भी है वारदात में शामिल है,पंकज वर्मा ने यह खुलासा किया है।

डीसीपी कमलदीप गोयल ने बताया कि 4 आरोपियों ने पिंजोर इलाके में वारदात को अंजाम दिया था, और भनक पड़ते ही जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची आरोपी मौका-ए-वारदात पर गाड़ी छोड़कर पुलिस पर फायरिंग कर फरार होने में कामयाब हो गए थे। डीसीपी का कहना है कि चारों आरोपियों का पूरा ब्यौरा तैयार कर लिया गया है जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि मौका-ए-वारदात पर मिली गाड़ी में से मिले डाक्यूमेंट्स के आधार पर गाड़ी मालिक के बेटे पंकज वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा और रिमांड के दौरान पंकज से यह भी पता लगाया जाएगा कि उन्होंने इस घटना को किस कारण से अंजाम दिया और इस पूरी वारदात को अंजाम देने में कौन-कौन लोग शामिल थे और किस-किस की कितनी भागीदारी रही है।