36वें राज्य स्तरीय युवा उत्सव संपन्न, एसपी ने युवाओं से की ये अपील

खबरें अभी तक। जिला मुख्यालय नाहन में चल रहा 36वां राज्य स्तरीय युवा उत्सव देर शाम संपन्न हो गया। युवा सेवाएं एवं खेल विभाग द्वारा आयोजित इस युवा उत्सव के समापन समारोह में मौके पर एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

कार्यक्रम के समापन अवसर पर विभिन्न जिलों के प्रतिभागियों ने अपनी कला का शानदार प्रदर्शन किया, जिससे पूरा हॉल दर्शकों की तालियों से गूंज उठा। तीन दिवसीय इस युवा उत्सव में 11 जिलों के करीब 600 प्रतिभागियों ने 11 विधाओं में अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। कार्यक्रम के समापन अवसर पर मुख्यातिथि एसपी सिरमौर ने युवा उत्सव में क्रमशः प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को सम्मानित किया। यहां से चयनित युवा कलाकार लखनऊ में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय स्तरीय युवा उत्सव में हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे।

इस दौरान जहां एसपी सिरमौर ने सभी को नशे से दूर रहने की शपथ दिलाई, वहीं उन्होंने युवाओं से नशे से दूर रहने के साथ-साथ इस मामले में पुलिस का सहयोग करने की भी अपील की।

एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने कहा कि युवा उत्सव में कलाकारों ने शानदार प्रदर्शन किया। जिससे देखकर उन्हें काफी प्रसन्नता हो रही है। उनका मानना है कि खेल विभाग द्वारा जिस तरीके से इस युवा उत्सव का आयोजन किया गया, उससे लगता है कि यदि इसी तरह युवा खेलकूद व गाने-बजाने की तरफ अपनी एनर्जी को लगाएंगे, तो समाज में पनप रहे नशे पर अंकुश लगाने में बेहद मदद मिलेगी।