अभी हो गया मामा, अब बाप बनना बाकी है’-सलमान खान

खबरें अभी तक। बीते दिन सलमान खान की बहन अर्पिता की डिलीवरी हुई। जहां अर्पिता खान ने बेटी को जन्म दिया। जैसा की आप सभी जानते ही हो की कल भाईजान का बर्थडे भी था। वहीं जब बेटी को लेकर सलमान भाई से पुछा गया की दूसरी बार मामा बन कर कैसा लगा तो इसके जवाब में भाईजान कहते है कि ‘अभी हो गया मामा का, चाचा का, अब बाप बनना बाकी है’।

वहीं अब नन्ही परी के नाम को लेकर भाईजान ने बातचीत में बताया कि दो नाम थे, सिफारा और आयत। जिसमें से अर्पिता ने ‘आयत’ नाम चुना है। वैसे भी हमारे परिवार में ‘एस’ और ‘ए’ से ही नाम हैं तो इसलिए आयत नाम चुना गया। साथ ही भाईजान ने आगे बताया कि यह पूरा आइडिया यह था कि अगर मेरा कोई बेटा या बेटी होती तो ये नाम उनके रखे जाते। लेकिन अब ये नाम अर्पिता ने चुन लिए हैं। जैसा की आप सभी को मालूम ही होगा की सलमान भाई के लिए उनकी फैमिली सबसे ज्यादा जरूरी है। इसके सबूत के तौर पर आप देख सकते है कि जैसे वह हर फेस्टिवल हर स्पेशल डे उन्हीं के साथ सलिब्रेट करना पसंद करते है।

वहीं अगर अब बात की जाए सलमान के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ने काफी अच्छी कमाई कर ली है,जो कि अभी जारी हैछ फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता ही हुआ है।