Vivo S1 Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च,जानें इसके ये खास फीचर्स

खबरें अभी तक। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo जल्द ही अपना शानदार हैंडसेट S1 Pro भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। खबर आई है कि ये फोन जनवरी 2020 में लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि ये फोन पहले ही कंपनी ने चाइना में लॉन्च कर दिया था। वहीं इसे दो वैरिएंट 6GB/256GB और 8GB /128GB और 2,698 युआन करीब 27,600 रुपए में पेश किया गया था।

चलिए बात करते है इसके खास फीचर्स की तो नए Vivo S1 Pro में 6.38 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। जिसमें वाटरड्रॉप नॉच भी एड किया गया है। एप्लीकेशंस की स्मूथ फंगशनिंग के लिए इसे ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से लैस किया गया है। वहीं इसमें 8जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज हो सकती है। फोन में रिवर्स चार्जिंग फीचर भी एड होगा जिससे आप दूसरे स्मार्टफोन को भी चार्ज कर पाएंगे। यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई और फनटच ओएस 9.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्यरत होगा।

अगर बात करें फोटोग्राफी की तो इसके लिए इस नए फोन के रियर में क्वाड 4 कैमरा सेटअप दिया जाएगा। यह 48MP+ 8MP+ 2MP+और 2MP लेंस से लैस होगा। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाना है। 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर दिया गया है और 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर हैं, एक डेप्थ सेंसिंग और एक मैक्रो फोटोग्राफी के लिए डेडिकेटेड है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट फीचर एड किए गए है। जबकि इसमें 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ उपलब्ध होगी।