Oppo Reno 3 Proसे जुड़ी ये जानकारी हुई लीक,फोन स्नैपड्रैपन 765 प्रोसेसर से है लैस

खबरें अभी तक। Oppo का आने वाला फोन Reno 3 Pro की जानकारी हाल ही में लीक हो गई है। फोन के रेंडर्स (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) लीक हो गई है। लेकिन वहीं इस फोन के स्पेसिफिकेशन या फीचर्स की कोई जानकारी नहीं मिली है।बता दें कि रेंडर्स से रैम और इंटरनल मेमोरी की जानकारी प्राप्त हुई है। बता दें कि इससे पंच होल डिस्प्ले के बारे में जानकारी मिली है। फोन के किनारे कर्व्ड होंगे और बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा।

लेकिन वहीं चीनी कंपनी ओप्पो ने वेबसाइट पर रेनो 3 को लिस्टेड किया है। इस लिस्टिंग से मालूम हुआ है कि फोन तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। जिसमें मि़डनाइट ब्लैक, मिस्टी व्हाइट, नाइट स्काई ब्लू और सनराइज शामिल हैं। ओप्पो रेनो 3 प्रो को 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज के साथ मार्किट में उतारा जाएगा।  लेकिन कंपनी ने अभी फोन की कीमत से जुड़ी कोई जानकारी नही दी है। लिस्टिंग से मालूम होता है कि फोन में स्नैपड्रैपन 765 प्रोसेसर होगा, और 4,025 एमएएच बैटरी होगी। इसकी मोटाई 7.7 मिलीमीटर होगी।

ओप्पो रेनो 3 प्रो की ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें देखें तो मालूम होगा कि होल-पंच डिस्प्ले के साथ  फोन आएगा। डिस्प्ले में छेद स्क्रीन की बायीं तरफ नजर आ रहा है। पिछले हिस्से पर चार रियर कैमरे हैं, वर्टिकल पोजीशन में दिक रहे है। ये पैनल की बायीं तरफ टॉप पर हैं। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने के कयास लगाए जा रहे है। वहीं एक पुरानी रिपोर्ट की मानें तो ओप्पो रेनो 3 प्रो में 90हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाला 6.5 इंच का डिस्प्ले दिए जाने की संभावना है। वहीं दूसरी ओऱ बैक पैनल पर चार कैमरों का सेटअप दिया जाएगा। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि इसमें मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा या फिर इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। साथ ही यह फोन फास्ट चार्जिंग सिस्टम सपोर्टिव होगा।