रामकुमार गौतम का JJP पर बड़ा हमला, JJP से चुनाव लड़ना में सबसे बड़ी भूल थी, इसकी भी लाइन तो पूर्वजों जैसी है

सरकार बनने के दो महीने बाद ही जजपा में बगावत होनी शुरु हो गई है. नारनौंद से जजपा के विधायक रामकुमार गौतम खुलकर दुष्यंत के विरोध में आ गए है. जानकारी के अनुसार मंत्रिमंडल में शामिल न किए जाने को लेकर पार्टी से नाराज चल रहे कद्दावर नेता रामकुमार गौतम पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है।
रामकुमार गौतम में बिना नाम लिए डिप्टी सीएम पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, इसकी भी लाइन तो पूर्वजों जैसी है, अपने से बड़े को नेता नहीं देख सकते। साथ ही रामकुमार गौतम ने कतहा कि जजपा से चुनाव लड़ना ही उनकी बड़ी भूल थी क्योंकि जजपा राष्ट्रीय पार्टी नहीं है.

इससे आगे रामकुमार ने कहा, चुनाव में पिंडारा गांव में दोनों भाइयों को आशीर्वाद देते हुए कहा था कि ये छोरा 36 बिरादरी को साथ लेकर चलेगा। लेकिन लाइन तो इसकी भी वही है. साथ ही कहा कि दुष्यंत ने पार्टी के विधायकों के बारे में कुछ नहीं सोचा. इससे सभी विधायक नाराज हैं।
आगे रामकुमार गौतम ने कहा कि मुझे मंत्री बनाते तो बड़ी उड़ारी भरते। अब पैसा हजम खेल खत्म। बताओ अकेला ही 11-11 महकमों पर काबिज है। जबकि डिप्टी सीएम बनाने में सभी विधायकों का साथ है।