Vivo Y11 भारतीय बाजार में हुआ लॉन्च,जानिए इसकी शुरूआती कीमत

खबरें अभी तक। हाल ही में वीवो ने अपनी Y सीरीज का नया बजट स्मार्टफोन Y11 2019 भारत में लॉन्च किया है। बता दें कि कंपनी ने 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 8,990 रुपये तय की है।फोन की सेल अमेज़न और ऑफिशियल वेबसाइट पर कल यानी 25 दिसंबर से शुरू हो जाएगी।साथ ही आपको बता दें कि सस्ता होने के बावजूद फोन में डुअल कैमरा, बैटरी और एचडी डिस्प्ले सहित कही खास फीचर्स दिए गए है।

चलिए बात करते है इसके फीचर्स की तो Vivo Y11 में 6.35 इंच का HD प्लस वॉटर नॉच डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजोलूशन 720×1544 पिक्सल का है। वहीं परफॉर्मेंस के लिए फोन में ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 एसओसी प्राप्त होगा। वीवो का यह बजट फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्यरत है। ग्राहक इस फोन को मिनरल ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

वहीं दूसरी ओर अगर बात करें कैमरे की तो कंपनी ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है।  जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन के कैमरे में यूज़र्स को पाम कैप्चर, वॉइस कंट्रोल, टाइम-लेप्स, स्लो-मोशन, एचडीआर और कैमरा फिल्टर जैसे फीचर्स दिए गए है। कनेक्टिविटी की बात की जाए तो फोन में 4जी LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 4.0, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी, यूएसबी ओटीजी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक फीचर्स एड किए गए है। पावर के लिए Vivo Y11 में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।