तीसा से चंबा के लिए जा रही सेंट्रो कार हुई हादसे का शिकार, 3 की मौत

ख़बरें अभी तक। हिमाचल में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है, आज चंबा जिला के चुराह विधान सभा क्षेत्र के मधुवाड में सड़क हादसे में तीन लोगों ने जिंदगी को अलविदा कह दिया, बताया जा रहा है कि तीसा से चंबा के लिए रवाना हुई सेंट्रो कार एचपी 44 4440 अचानक मधुवाड के पास मांजू घारा मोड़ पे कार ने नियंत्रण खो दिया और कार करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिसके चलते उक्त आगे आ रही गाड़ी चालकों ने आसपास के इलाकों के लोगों को सूचित किया और खुद खाई में उक्त युवकों को ढूंढने निकले।

लेकिन पहले तो सिर्फ चालक ही मिला जो काफी ऊपर सड़क से नीचे ही गिर गया था लेकिन अन्य दो युवकों को ढूंढना किसी खतरे से खाली नहीं था। गहरी खाई होने के चलते अपने आप को संभालना लोगों के लिए मुश्किल हो रहा था,लेकिन बड़ी मुश्किल से लोग उन दो युवकों के पास जा पहुंचे जो एक साथ मृत अवस्था में खून से लथपथ पाए गए, गह्तना अंधेरा होने से लोगों को रेस्कियु करने में मुश्किल पेश आई है।

इसके अलावा घायल युवक को चंबा पंडित जवाहर लाल नेहरु मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है, लेकिन घायल युवक ने भी मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। वहीं दूसरी और सलूनी के डीएसपी रामकरण सिंह राणा से जब बात हुई तो उनका कहना है की कार गिरने की सूचना मिली है और पुलिस मौके के लिए रवाना हुई है। हादसे में तीन लोगों की मौत हुई और एक युवक बुरी तरह से जख्मी हुआ है। घायल को चंबा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है जहां पर उसकी भी मौत हो गयी है, पुलिस मामले की छानबीन में जूट गई है।