एलांते मॉल के फूड कोर्ट में स्थित दुकानों के खिलाफ केस दायर

ख़बरें अभी तक। चंडीगढ़: बड़े-बड़े मॉल, अच्छा खाना और शॉपिंग किसे पसंद नहीं, लेकिन जब ये शानो शोकत आपकी जेब पर अच्छी खासी चपत लगा दे तो सोचिए क्या होगा.चंडीगढ़ के एक शख्स ने एलांते मॉल के फूड कोर्ट सेक्शन की कुछ दुकानों के खिलाफ केस दायक किया है।

सेक्टर- 42बी में रहने वाले नवनीत जिंदल ने एलांते मॉल के फूड कोर्ट में स्थित कुछ दुकानों के खिलाफ केस दायर किया है। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि वो एलांते मॉल में शॉपिंग करने गए थे। वहां उन्होंने एक कोल्ड ड्रिंक खरीदी, जिसके लिए उनसे 60 रुपये लिए गए। जबकि वही कोल्ड ड्रिंक शहर की सभी मार्केट में 32 रुपये में आसानी से मिलता है।

इसके अलावा उन्होंने एक पानी की बोतल खरीदी जिसके लिए उनसे 30 रुपये चार्ज किए गए। जबकि उस पानी की बोतल पर शहर के अन्य मार्केट में 20 रुपये का दाम होता है। नवनीत जिंदल ने एक ही सामान के दो दाम और एमआरपी से ज्यादा पैसे लेने के खिलाफ केस दायर किया है।

सभी पक्षों ने दलीलों के माध्यम से कहा कि उन्होंने किसी तरह सेवा में कोताही नहीं बरती है। सभी पक्षों की सुनवाई के बाद चंडीगढ़ राज्य उपभोक्ता विवाद निवारण आयोग ने कहा कि एलांते मॉल एक शॉपिंग कांप्लेक्स है। वहां किसी के पास भी इटिंग प्वाइंट चलाने के लिए लाइसेंस नहीं है.परिस्थितियों को देखते हुए आवश्यकता है कि इनको तत्काल प्रभाव से बंद किया जाए।