नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर लगे 140 करोड़ रूपए की फिजूलखर्ची के आरोप

ख़बरें अभी तक। सीएम जयराम ठाकुर ने सीएजी रिपोर्ट का हवाला देते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर तीखा जुबानी हमला बोला है और उनपर जनता के 140 करोड़ रूपए की फिजूलखर्ची का आरोप लगाया है। मंडी दौरे के दौरान आयोजित जनसभा में सीएम जयराम ठाकुर नेता प्रतिपक्ष पर जमकर जुबानी तीर छोड़ते हुए नजर आए। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सीएजी की रिपोर्ट में कहा गया है कि वर्ष 2016-17 में उना जिला के पंडोगा में इंडस्ट्रियल एरिया विकसित करने के नाम पर 45 करोड़ रूपए खर्च करके पहाड़ खोदा गया।

लेकिन यहां आज दिन तक एक भी उद्योग स्थापित नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि साथ लगते क्षेत्र में जहां समतल भूमि थी वहां उद्योग लगाने की जहमत नहीं उठाई गई और अपने क्षेत्र में पैसों की फिजूलखर्ची की गई। सीएम ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो राज्य सरकार सीएजी की इस रिपोर्ट के आधार पर पूरे प्रकरण की जांच करवाएगी, क्योंकि इस पूरे मामले में 140 करोड़ की फिजूलखर्ची का मामला सामने आ रहा है।

सीएम जयराम ठाकुर ने इन्वेस्टर मीट को लेकर नेता प्रतिपक्ष की तरफ से उठाए जा रहे सवालों का भी करारा जबाव दिया। उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री जब खुद उद्योग मंत्री थे तो इन्वेस्टर मीट के नाम पर पूरे देश में घूमे और सरकार के पैसों को खर्च किया लेकिन एक भी इन्वेस्टर प्रदेश के लिए नहीं ला सके। उन्होंने कहा कि मुझपर टिप्पणीयां करने के लिए उतारू रहने वाले मुकेश अग्निहोत्री को इस बार के लोकसभा चुनावों में जनता ने करारा जबाव दे दिया है। वह अपने ही गृहक्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी को लीड नहीं दिला पाए।