pTron वायरलेस इयर बड्स हुए भारत में लॉन्च,जानें इसकी शुरूआती कीमत

खबरें अभी तक। Realme ने हाल ही में भारत में एक realme Buds Air लॉन्च किए हैं Realme Buds Air ऐपल के ही AirPods जैसा दिखता है। वहीं अब अगर बात की जाए pTtron नाम की एक कंपनी है जो इयरफोन्स बनाती है। इस कंपनी ने एक नया Wireless Earbuds लॉन्च किया है – Bassbuds Lite। जिसकी शुरूआती कीमत 899 रुपये रखी गई है। कंपनी के अनुसार इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है।

साथ ही इस इयरबड्स में 10mm डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं और कंपनी ने दावा किया है कि ये कम पावर की खपत करता है। साथ ही ये दावा भी किया गया है कि इसे फुल चार्ज 1.5 घंटे में कर सकते हैं। इस इयरबड्स में 50mAh की बैटरी दी गई है। यह 5 घंटे का टॉक टाइम या म्यूजिक प्लेबैक बैकअप देता है।

साथ ही इसके साथ रिचार्जेबल पावर केस भी दिया जाएगा जो 400mAh का है। कंपनी कहती है कि इसमें हाईफाई स्टीरियो दिया गया है और ये पॉकेट फ्रेंडली भी है। इयरबड्स गूगल असिस्टेंट सपोर्टिव है। इसे एंड्रॉयड और आईफोन के साथ यूज कर सकते हैं।

वहीं pTron इयर बड्स लाइट में एक मल्टी फंक्शन बटन दिया गया है। इससे आप कॉल एंड कर सकते हैं या पिक कर पाएंगे। इसी बटन से Bassbuds Lite का गूगल असिस्टेंट  भी ऐक्टिवेट होता है। वहीं आपको जानकारी दें दें कि अगर आप इसे आईफोन के साथ यूज कर रहे हैं तो इसी बटन से Siri ऐक्टिवेट होगा।