करतारपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में लगी आग,तीन बोगियां जलकर राख

खबरें अभी तक। हाल ही में खबर आई है कि पंजाब के करतारपुर रेलवे स्टेशन  पर खड़ी सरयू यमुना एक्सप्रेस में गुरुवार सुबह यानि आज अचानक से आग लग गई। आग की लपटे इतनी तेज थी कि तीन बोगियां इसकी चपेट में आ गईं।

वहीं दूसरी ओर आग लगने के बाद यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। साथ ही घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाने का काम तेजी से शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को पंजाब के करतारपुर रेलवे स्टेशन पर सरयू यमुना एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक से आग लग गई। आग ट्रेन में कैसे लगी अभी तक इस बारें में कोई खुलासा नही हुआ है। जो जानकारी मिली उसके अनुसार जिस समय आग लगी उस वक्त ट्रेन में लोग सो रहे थे। आग की सूचना पाते ही हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन गया। रेलवे अधिकारियों ने सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल दिया है। आग इतनी तेज थी कि तीन बोगियां इसकी चपेट में आते ही जलकर राख हो गई।  ट्रेन में आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग बुझाने का काम तेज कर दिया है।

वहीं अभी तक इस घटना किसी के भी हताहत होने की जानकारी नही मिली है। साथ ही मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने ट्रेन में आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी है।