हमीरपुर के नादौन की युवती ने युवक पर लगाए दुष्कर्म के आरोप, मामला दर्ज

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर जिला के थाना क्षेत्र नादौन के तहत धनेटा क्षेत्र की एक युवती ने युवक पर बलात्कार करने तथा वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। मामले में नादौन पुलिस ने धारा 376, 504 ,506 एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को पकड़ कर गहनता छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार अपनी माता के साथ नादौन थाना पहुंची युवती ने दी शिकायत में कहा है कि यह मामला कुछ समय पूर्व का है, परंतु युवक काफी दिनों से वीडियो को नेट पर डालने को लेकर ब्लैकमेल कर रहा था। लड़की ने बताया कि हद तो तब हो गई जब मेरे परिजनों को भी परेशान करना आरंभ कर दिया।

बता दें कि युवती क्षेत्र के ही एक शिक्षण संस्थान में पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान वह अपनी एक सहेली के साथ उसके घर गई थी, जहां सहेली के भाई के माध्यम से बड़ा क्षेत्र के एक युवक के साथ जान पहचान हो गई। उसके बाद दोनों में बातचीत भी होती रही। एक दिन आरोपी युवक ने मंदिर में माथा टेकने के लिए दबाव बनाया। हामी भरने पर जब लडकी घर से मंदिर के लिए निकली तो रास्ते से ही वह जबरदस्ती एक शहर के होटल में ले गया, जहां आरोपी ने दुष्कर्म किया। इसी दौरान आरोपी ने उसका एक वीडियो भी बना लिया। जिसे लेकर वह बार-बार उसे ब्लैकमेल करता रहा है। डर के मारे उसने यह बात अपने परिजनों को नहीं बताई, परंतु अब वह धमकियां देने पर उतारू हो चुका है तथा उसके परिजनों को भी ब्लैकमेल करने की धमकियां दे रहा है।

डीएसपी हमीरपुर हितेश लखनपाल ने बताया कि नादौन में एक युवती की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ है और मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है और लडकी का मेडिकल करवाया जा रहा है। मामले में नादौन पुलिस ने धारा 376, 504 एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी लडके को पकड कर पूछताछ की जा रही है।